फोटो गैलरी

Hindi Newsपिता बनने की बधाई पर झेंप गए मेस्सी

पिता बनने की बधाई पर झेंप गए मेस्सी

क्लब बार्सिलोना के चमत्कारिक खिलाड़ी अर्जेंटीना के लियोनल मेस्सी मंगलवार को उस समय झेंप गए जब एक संवादददाता सम्मेलन में एक रिपोर्टर ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दे...

पिता बनने की बधाई पर झेंप गए मेस्सी
Wed, 30 May 2012 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के शीर्ष फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के चमत्कारिक खिलाड़ी अर्जेंटीना के लियोनल मेस्सी मंगलवार को उस समय झेंप गए जब एक संवादददाता सम्मेलन में एक रिपोर्टर ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दे डाली।
 
पिछले कई महीनों से अटकलें चल रही हैं कि 24 वर्षीय मेस्सी की महिला मित्र एंतोनेला रोकूजो मां बनने वाली हैं। मेस्सी ने न तो पुष्टि की है और न ही इसका खंडन किया है। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ कहने से हमेशा बचते हैं।
 
बार्सिलोना से स्वदेश वापसी के बाद उन्होंने अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के अपने साथियों के साथ अभ्यास किया। अभ्यास के बाद जब वह संवाददाता सम्मेलन में पहुंचे तो एक रिपोर्टर ने उन्हें पिता बनने पर बधाई देने के बाद अपना सवाल पूछा कि वह विश्वकप के फाइनल में ब्राजील को किस तरह हराना चाहेंगे।
 
इससे मेस्सी कुछ देर तक तो झेंप गए लेकिन उन्होंने संभलते हुए कहा कि मैं आपका सवाल नहीं सुन पाया क्योंकि मैं कुछ और सोच रहा था। बाद में जब सवाल दोबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं जीतना चाहता हूं चाहे जीत कैसे भी मिले। हम 4-0 से जीतना चाहते हैं ताकि हमें ज्यादा परेशानी न हो।
 
अर्जेंटीना शनिवार को यहां इक्वाडोर के खिलाफ विश्वकप क्वालीफायर खेलेगा जबकि अगले हफ्ते उसका ब्राजील के साथ दोस्ताना मैच खेलने का कार्यक्रम है। विश्वकप 2014 में ब्राजील में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें