अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम - अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में मिली जीत अप्रत्याशित नहीं थी।

शेख अबू नासिर स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। तमीम ने इस मुकाबले में 51 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 58 रन बनाए थे।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ के मुताबिक तमीम ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह अप्रत्याशित जीत नहीं थी। वनडे क्रिकेट के लिहाज से हमारी टीम अच्छी हैं। हमने पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। बतौर टीम हमने अच्छा खेला। आपने ऐसे मौके बहुत कम देखे होंगे जब बांग्लादेश ने किसी एक खिलाड़ी की बदौलत जीत हासिल की हो।

बांग्लादेश की ओर से अपना पदार्पण वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल रहे स्पिनर सोहाग गाजी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 9.5 ओवरों में 29 रन खर्च कर चार विकेट झटके। गाजी के इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

वेबसाइट के मुताबिक तमीम ने कहा कि हम वनडे मैच अधिक खेलते हैं और हमारी टीम आत्मविश्वास से लबरेज हैं। हम टेस्ट मैच अधिक नहीं खेलते। उल्लेखनीय है बांग्लादेश की 263 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में यह 73वीं जीत थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम