DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे टेस्ट मैच से अशरफुल बाहर

पाकिस्तान के साथ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। दूसरे टेस्ट मैच के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम से बल्लेबाज मोहम्मद अशरफुल को बाहर रखा गया है।

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17-21 दिसम्बर तक शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पारी और 184 रनों से मात दी थी।

वेबसाइट 'ईएसपीएन क्रिक इंफो डॉट कॉम' के मुताबिक, चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अशरफुल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इस टेस्ट मैच की पहली पारी में वह एक रन बनाकर आउट हुए थे जबकि दूसरी पारी में वह खाता भी नहीं खोल सके थे।

पहले टेस्ट मैच से टीम से बाहर किए गए गेंदबाज शैफुल इस्लाम की वापसी हुई है। पैर में चोट के कारण इस्लाम वेस्टइंडीज के साथ अक्टूबर में सम्पन्न टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है : मुशफिकुर रहीम (कप्तान), महमुदुल्लाह, तमीम इकबाल, नजीमुद्दीन, शहरियार नफीस, शाकिब अल हसन, नईम इस्लाम, नासिर हुसैन, एलियास सनी, शहादत हुसैन, शुहरावादी शुवो, रुबेल हुसैन, नजमुल हुसैन और शैफुल इस्लाम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरे टेस्ट मैच से अशरफुल बाहर