DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'लव इन द एयर' बाबुल का नया एलबम

वैलेंटाइन डे पर प्यार करने की अवधारणा को दरकिनार करते हुए गायक बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उनका एलबम 'लव इन द एयर' केवल एक दिन ही नहीं, बल्कि हर दिन प्यार करने का संदेश देता है। एलबम 'लव इन द एयर' में कुल 12 गीत हैं जिन्हें बाबुल सुप्रियो, शंकर महादेवन, शान और अलका यागनिक सहित छह गायकों ने स्वर दिया है।
   
बाबुल ने कहा कि मैंने, शान, शंकर, अलका ने बिल्कुल अलग अंदाज में गीत गाए हैं। अगर आप इन 12 गीतों को सुनेंगे तब आपको अहसास होगा कि एलबम में क्या कहने की कोशिश की गई है। रिलायंस बिग डिजिटल द्वारा लाया गया यह एलबम पिछले सप्ताह ही जारी किया गया है। बाबुल ने कहा कि हम अक्सर प्यार का जश्न वैलेंटाइन डे पर ही मनाते हैं। लेकिन पूरे साल का क्या होता है क्या हम एक दिन को छोड़ कर पूरे साल प्यार करना बंद कर देंगे।
   
उन्होंने कहा कि दरअसल यह धारणा पश्चिम की है जिसका हमारे जनजीवन में कोई महत्व नहीं होता। 'लव इन द एयर' एलबम में हर दिन, हर घड़ी प्यार करने का आहवान किया गया है। बाबुल ने हालांकि कहा कि उनका एलबम ऑस्ट्रेलियाई पॉप गायक जॉन पॉल यौंग के एलबम 'लव इन द एयर' से प्रेरित नहीं है। इससे पहले, बाबुल का एलबम 'सोचता हूं उसका दिल' लोगों ने बहुत पसंद किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'लव इन द एयर' बाबुल का नया एलबम