फोटो गैलरी

Hindi Newsवार्न पर लगा 5000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना

वार्न पर लगा 5000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना

ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वार्न पर घरेलू बिग बैश लीग में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आचार संहिता का उल्लघंन करने के लिये 5000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना लगाया...

वार्न पर लगा 5000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना
Mon, 21 Jan 2013 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वार्न पर घरेलू बिग बैश लीग में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आचार संहिता का उल्लघंन करने के लिये 5000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना लगाया गया।

सीए ने कहा कि वार्न पर इसलिये जुर्माना लगाया गया है क्योंकि मेलबर्न स्टार्स के पिछले हफ्ते वाका मैदान पर पर्थ स्क्रोचर्स के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में हार मिलने के दौरान खुद को कप्तान के रूप में नहीं शामिल किया था क्योंकि वह खुद को धीमी ओवर गति के जुर्माने से बचाना चाहते थे।

वार्न खुद आज सुनवाई के दौरान मौजूद नहीं थे, बल्कि उनकी जगह मेलबर्न स्टार्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी क्लिंट कूपर और टीम मैनेजर बेन रोबर्टसन ने उनका प्रतिनिधित्व किया। सीए के बयान के अनुसार, पांच दिसंबर 2012 को केएफसी टी20 बिग बैश लीग की टीमों को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा नोटिस भेजा गया था।

उन्होंने कहा कि नोटिस में ओवर गति शीर्षक के अंतर्गत लिखा गया था कि अगर टीम का अधिकारिक कप्तान चुना जाता है और उसे कप्तान के रूप नामित नहीं किया जाता तो इसे खेल भावना के खिलाफ समझा जायेगा और इससे आचार संहिता के उल्लघंन का आरोप लग सकता है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें