DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई खामियां हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम में : मीडिया

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने न्यूजीलैंड के हाथों हार पर अपनी क्रिकेट टीम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण सीरीज से पहले उसमें काफी खामियां हैं। ऑस्ट्रेलिया आठवें रैंकिंग के न्यूजीलैंड से होबार्ट में दूसरा टेस्ट मैच सात रन से हार गया।

यह न्यूजीलैंड की ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर 26 साल में पहली जीत है। समाचार पत्रों ने ऑस्ट्रेलिया की इस हार को टेस्ट इतिहास की सबसे शर्मनाक हार करार दिया है। द डेली टेलीग्राफ ने शीर्षक दिया है कि गर्त के भी गर्त में।

सिडनी मार्निंग हेरल्ड ने लिखा है कि एक समय विश्व क्रिकेट का बादशाह रहा ऑस्ट्रेलिया अब आठवीं रैंकिंग के न्यूजीलैंड को भी हराने के काबिल भी नहीं रहा। रॉबर्ट क्रैडडाक ने टेलीग्राफ में लिखा है कि यह दुखद है। यदि चयनसमिति के नए अध्यक्ष जान इनवेरारिटी में रिकी पोंटिंग के टेस्ट करियर को समाप्त करने का साहस नहीं है तो उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए।

समाचार पत्रों ने सलामी बल्लेबाज फिल हयूज को भी आड़े हाथों लिया है जो दो पारियों में केवल 24 रन बना पाये। द डेली टेलीग्राफ ने लिखा है कि उनका बाहर होना तय है और जब अगले सप्ताह चयन समिति की बैठक होगी तो लगता नहीं कि इस पर चर्चा होगी। उसे भारत के खिलाफ सीरीज के लिए किसी भी दशा में टीम में नहीं रखा जाना चाहिए।

द ऑस्ट्रेलियन ने लिखा है कि शीर्ष क्रम फिर से स्विंग गेंदबाजों के सामने नाकाम रहा। भारत ने यह बात अच्छी तरह से समक्ष ली होगी जो क्रिसमिस के बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी कर रहा है। टीम लगातार अस्थिर प्रदर्शन करती रही और वह गर्त में पहुंच गई है।

सिडनी मार्निंग हेरल्ड ने लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया इन गर्मियों में अपनी ऐसी बल्लेबाजी लाइनअप के साथ महत्वपूर्ण ,सीरीज में उतर रहा है जिसके बल्लेबाज नहीं चल पा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कई खामियां हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम में : मीडिया