DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोलिंजर के पास टीम में जगह बनाने का मौका

पिछले एक वर्ष से ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज डग बोलिंजर के पास सोमवार से यहां शुरु हो रहे दूसरे अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन करके बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम में जगह पाने का सुनहरा मौका है।
 
30 वर्षीय बोलिंजर ने पिछला टेस्ट एशेज सीरीज में एडिलेड में खेला था जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम को पारी और 71 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। मिशेल जॉनसन सहित टीम के कई तेज गेंदबाज चोटिल हैं और उनके भारत के खिलाफ खेलने की संभावना नहीं है।

ऐसे में अगर बोलिंजर सोमवार से टीम इंडिया के खिलाफ मानुका ओवल में शुरु हो रहे दूसरे अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें 26 दिसंबर से शुरु हो रहे पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह पा सकते हैं।
 
दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कोच ट्रॉय कूली का कहना है कि बोलिंजर इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें अच्छी तरह जानता हूं। वह जुझारू खिलाड़ी हैं और उनके पास टीम में वापसी का सुनहरा मौका है।
 
बाएं हाथ के गेंदबाज बोलिंजर का प्रदर्शन जॉनसन और मिशेल स्टार्क से बेहतर रहा है। जॉनसन चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हैं जबकि स्टार्क ने अभी टीम में जगह पक्की नहीं की है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन बोलिंजर के लिए टीम के दरवाजे खोल सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोलिंजर के पास टीम में जगह बनाने का मौका