DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया की निगाहें वेस्टइंडीज को हराने पर

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान शेन वॉटसन को लगता है कि भारत और श्रीलंका में उनकी टीम को मिली हालिया सफलता से उनके खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और कैरेबियाई दौरे पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।
    
ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को पांच मैंचों की एक दिवसीय सीरीज का पहला मैच खेलेगी और इसके बाद सात हफ्ते के दौरे के दौरान दो टवेंटी20 और तीन टेस्ट मैच खेलेगी। एडिलेड में श्रीलंका पर जीत से त्रिकोणीय सीरीज अपने नाम करने के 12 घंटे बाद ही ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो गई थी।
    
वॉटसन को पूर्ण कालिक कप्तान माइकल क्लार्क के चोटिल होने के कारण टीम का कार्यवाहक कप्तान बनाया गया। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों की उनकी टीम अपनी काबिलियत साबित करने को बेता है। उन्होंने कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए काफी उत्साहवर्धक समय है।
    
वॉटसन ने कहा कि कुछ समय महीने पहले ही कहा जा रहा था कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की गहराई इतनी अच्छी नहीं होगी लेकिन युवा खिलाड़ी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वह कैरेबियाई सरजमीं पर नैथन ल्योन, जेम्स पैटिनसन और पीटर फोरेस्ट जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखने के इच्छुक हैं जिन्होंने अपनी सरजमीं पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

वॉटसन ने डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट क्रिकइंफो डॉट कॉम से कहा कि जेम्स पैटिनसन शानदार है। नैथन ल्योन और अन्य खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज में खेलते हुए देखना रोमांचक होगा। उन्होंने कहा कि अब हमारी बल्लेबाजी में गहराई है और भविष्य में भी कुछ चोटिल खिलाड़ी वापसी करेंगे। युवा खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में सुधार करके सीनियर खिलाड़ियों पर दबाव बनाना जारी रखेंगे।
    
पांच एक दिवसीय मैचों की सीरीज का कार्यक्रम इस प्रकार है।
16 मार्च : पहला वनडे, किंग्सटाउन, सेंट विन्सेंट
18 मार्च : दूसरा वनडे, किंग्सटाउन, सेंट विन्सेंट
20 मार्च : तीसरा वनडे, किंग्सटाउन, सेंट विन्सेंट
23 मार्च : चौथा वनडे, ग्रोस आइलेट, सेंट लूसिया
25 मार्च : पांचवां वनडे, ग्रोस आइलेट, सेंट लूसिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया की निगाहें वेस्टइंडीज को हराने पर