DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 64 रनों से हराया

स्पिन गेंदबाज जेवियर डोर्थी (49/4) और हरफनमौला डेनियल क्रिस्टियन (12/2) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने अर्नोस वेल मैदान पर शुक्रवार देर रात खेले गए पांच मैचों की सीरीज के पहले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में वेस्टइंडीज को 64 रनों से हरा दिया। इस प्रकार ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की पूरी टीम 32.2 ओवरों में 140 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। वेस्टइंडीज की ओर से मार्लन सैमुएल्स और कप्तान डेरेन सैमी ने 35-35 रन बनाए।

वेस्टइंडीज की ओर से हरफमनौला ड्वेन ब्रावो 32, जॉनसन चार्ल्स 13, किरोन पॉवेल आठ, डेरेन ब्रावो और किरोन पोलार्ड चार-चार तथा आंद्रे रसेल ने एक रन बनाए। विकेट कीपर काल्र्टन बग और सुनील नारायण खाता खोले बगैर आउट हुए जबकि केमर रोच एक रन पर नाबाद लौटे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से क्लिंट मैक्के ने दो जबकि ब्रेट ली ने एक विकेट झटका।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 204 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से जॉर्ज बैले 48, डेविड वॉर्नर 40, माइकल हस्सी 32, पीटर फॉरेस्ट 26, शेन वॉटसन 21 और ली ने पांच रनों का योगदान दिया। डेविड हस्सी और मैथ्यू वेड खाता खोले बगैर आउट हुए जबकि क्रिस्टियन (18) और मैक्के (शून्य) नाबाद लौटे।

वेस्टइंडीज की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन जबकि रोच और सैमुएल्स ने दो-दो विकेट झटके। सुनील के खाते में एक विकेट गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 64 रनों से हराया