DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुभव के कारण हमारा पलड़ा भारी रहेगा: धौनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का मानना है कि अनुभव में आस्ट्रेलियाई टीम के सदस्यों से आगे रहने के कारण उनकी टीम को आगामी चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में फायदा मिलेगा। पहला टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से मेलबर्न में खेला जाएगा।

धौनी ने कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम को खराब फार्म के बावजूद हल्के में नहीं लिया जा सकता क्योंकि उसके पास कुछ युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। कप्तान ने कहा कि आस्ट्रेलिया में श्रृंखला जीतने के लिए उनकी टीम को अपनी क्षमताओं के साथ न्याय करना होगा।

धौनी ने गुरुवार से खेले जाने वाले अभ्यास मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि हमारे अधिकांश बल्लेबाजों ने इससे पहले आस्ट्रेलिया में खेला है। इसी कारण हम कंगारू टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद लेकर चल रहे हैं। ऐसा नहीं है कि विपक्षी टीम अच्छा नहीं करेगी। वह भी हमें हराने के लिए तैयारी कर रही है। वह हालांकि थोड़े खराब फार्म में हैं और यही कारण है कि हमारे जीतने के अच्छे आसार हैं।

धौनी ने कहा कि इसके बावजूद हमारी जीत इस बात पर निर्भर करेगी कि हम अगले 12 दिनों में इन मुकाबलों के लिए खुद को किस तरह तैयार करते हैं। हमारे लिए आस्ट्रेलियाई माहौल में ढलना सबसे अधिक जरूरी है और हम मुख्यतया इसी बात को लेकर प्रयासरत हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनुभव के कारण हमारा पलड़ा भारी रहेगा: धौनी