फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलिया-कोरिया का मैच 3-3 से ड्रा

ऑस्ट्रेलिया-कोरिया का मैच 3-3 से ड्रा

छह बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में कोरिया से 3-3 से ड्रा खेला। ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरे ड्रा के साथ दूसरी टीमों के लिये भी दरवाजे खोल दिए...

ऑस्ट्रेलिया-कोरिया का मैच 3-3 से ड्रा
Thu, 14 Mar 2013 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

छह बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में कोरिया से 3-3 से ड्रा खेला। ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरे ड्रा के साथ दूसरी टीमों के लिये भी दरवाजे खोल दिए हैं। इस ड्रा से हालांकि कोरिया का कुछ भला नहीं हुआ क्योंकि उसे दौड़ में बने रहने के लिये जीत की जरूरत थी।

कोरिया के लिए उसके पेनाल्टी कार्नर विशेषज्ञ नैम हयून वू ने गोल किया। एक गोल से पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने जवाबी हमले बोले और 41वें मिनट में राबर्ट हमंड के पास पर जोशुआ मिलर ने गोल दाग दिया। कोरिया ने जल्दी ही दूसरा गोल किया जब जुंग मान जाए की लांग हिट को बाहर भेजने के प्रयास में ऑस्ट्रेलियाई डिफेंडर निकोलस बजओन ने गलती से उसे गोल के भीतर डाल दिया।

इसके बाद कोरियाई खिलाड़ियों ने काफी आक्रामक खेल दिखाया और छठे पेनाल्टी कार्नर पर कप्तान ली सियुंग ने तीसरा गोल किया। ऑस्ट्रेलिया ने दो गोल से पिछड़ने के बाद भी हार नहीं मानी। पहले जोशुआ मिलर ने जैकब वेटन के पास पर 58वें मिनट में गोल किया। इसके बाद टिमोथी डीविन ने एक और गोल दागा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें