DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के खिलाफ खेल सकते हैं कैटिच

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से बाहर किए गए साइमन कैटिच को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी का मौका मिल सकता है क्योंकि कप्तान माइकल क्लार्क ने आपसी कड़वाहट को भुलाकर उन्हें टीम में शामिल करने की सिफारिश की है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हाल में जूझते रहे हैं और टीम प्रबंधन 26 दिसंबर से शुरू होने वाली सीरीज से पहले उसे मजबूत करना चाहता है। यहां एक टीवी चैनल के अनुसार क्लार्क ने कैटिच की वापसी के लिए कहा है। द डेली टेलीग्राफ के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए कैटिच की टेस्ट एकादश में वापसी पर चर्चा की। संयोग से इससे दो दिन पहले ही इस अनुभवी बल्लेबाज ने कहा था कि उन्होंने फिर से देश की तरफ से खेलने की उम्मीद छोड़ दी है।

क्लार्क के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर कड़ी बयानबाजी करने के लिए फटकार सुनने वाले कैटिच ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह देश के लिये खेलने के लिए तैयार हैं। कैटिच के मैनेजर राबर्ट जोस्के ने कहा कि यदि चैनल नाइन की यह रिपोर्ट सही है कि माइकल क्लार्क और चयनकर्ता टेस्ट क्रिकेट के लिए साइमन के नाम पर बात कर रहे हैं, तो साइमन को इससे काफी खुशी होगी और मुझे भी उसके लिए खुशी होगी।

उन्होंने कहा कि कोच और चयनसमिति के अध्यक्ष दोनों ने कहा कि साइमन के लिए हमेशा दरवाजे खुले हैं और मुझे नहीं लगता कि साइमन की वापसी के लिए इससे बेहतर समय कोई और होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के खिलाफ खेल सकते हैं कैटिच