ऑस्ट्रेलिया ने चैम्पियंस ट्राफी के लिए टीम की घोषणा की - ऑस्ट्रेलिया ने चैम्पियंस ट्राफी के लिए टीम की घोषणा की DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया ने चैम्पियंस ट्राफी के लिए टीम की घोषणा की

ऑस्ट्रेलिया ने एक से नौ दिसंबर तक होने वाले पुरुष चैम्पियंस ट्राफी हॉकी टूर्नामेंट के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी जिसमें लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता टीम के 10 खिलाड़ी शामिल हैं। लंदन ओलंपिक के बाद चैम्पियंस ट्राफी पहला बड़ा हॉकी टूर्नामेंट है। ऑस्ट्रेलिया ने लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था।

हॉकी ऑस्ट्रेलिया की विज्ञप्ति में सहायक कोच ग्राहम रीड के हवाले से कहा गया कि चैम्पियंस ट्राफी से रियो दि जिनेरियो ओलंपिक (2016) की तैयारी शुरू हो जाएगी। इससे युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। नंबर वन की रैंकिंग दोबारा हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को ओलंपिक चैम्पियन जर्मनी और रजत पदक विजेता हालैंड जैसी टीमों से पार पाना होगा।
 
चैम्पियंस ट्राफी में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। उसकी नजरें लगातार पांचवां खिताब जीतने का रिकार्ड बनाने पर होगी।

टीम-
जैमी डवायेर, जार्ज बेजले, कील ब्राउन, जोएल कैरोल, एंड्रयू चार्टर, क्रिस सिरिएलो, रसेल फोर्ड, कीरान गोवर्स, फर्गस कावानाग, मार्क नोल्स, जोश मिलर, टेंट मिटन, एडी ओकेंडेन, साइमन ओर्चार्ड, ग्लेन सिम्पसन, मैथ्यू स्वान, ट्रिस्टन व्हाइट, जासन विल्सन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया ने चैम्पियंस ट्राफी के लिए टीम की घोषणा की