DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों की मदद को तैयार हैं मैकग्रा

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों की नयी पीढ़ी की मदद करने के लिये तैयार हैं। उनका मानना है कि नयी पीढ़ी के गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और खुद के लिये मौके बना रहे हैं।

आस्ट्रेलिया की टीम होबार्ट में न्यूजीलैंड से हार गयी, लेकिन मैकग्रा टीम के गेंदबाजी आक्रमण से उत्साहित हैं। उन्होंने द ऐज से कहा कि मैं समझता हूं कि वे सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। मैकग्रा ने कहा कि वे सही क्षेत्र में गेंद करा रहे हैं और बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में सफल रहे हैं। यदि आप होबार्ट टेस्ट पर गौर करो तो हमने दो कैच टपकाये जो परिणाम में अंतर पैदा कर सकते थे, लेकिन क्रिकेट में ऐसे ही आगे बढ़ा जाता है।

उन्होंने कहा कि सकारात्मक पहलू यह है कि गेंदबाज मौके बना रहे हैं और वे इससे अधिक कुछ कर भी नहीं सकते हैं। टेस्ट क्रिकेट में 563 विकेट लेने वाले मैकग्रा ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को अपने पांव जमाने में थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने कहा कि एक समय इस पर खासी चर्चा हो रही थी कि पहली पारी में उन्होंने थोड़ी शार्ट पिच गेंद की और ऐसा हो भी सकता है, लेकिन अनुभव के साथ सब कुछ ठीक हो जाता है। आपको यह याद रखना चाहिए कि इन खिलाड़ियों ने अभी केवल कुछ टेस्ट मैच खेले हैं और उन्हें अभी अपने पांव जमाने हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों की मदद को तैयार हैं मैकग्रा