फोटो गैलरी

Hindi Newsएटीपी रैंकिंग में सोमदेव 84वें स्थान पर बरकरार

एटीपी रैंकिंग में सोमदेव 84वें स्थान पर बरकरार

भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त एकल खिलाड़ी सोमदेव देवबर्मन पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) द्वारा सोमवार को जारी ताजा विश्व वरीयता क्रम में 84वें स्थान पर बरकरार...

एटीपी रैंकिंग में सोमदेव 84वें स्थान पर बरकरार
Mon, 12 Dec 2011 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त एकल खिलाड़ी सोमदेव देवबर्मन पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) द्वारा सोमवार को जारी ताजा विश्व वरीयता क्रम में 84वें स्थान पर बरकरार हैं। दूसरी ओर, महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) द्वारा जारी एकल क्रम में सानिया मिर्जा 87वें स्थान बनी हुई हैं जबकि युगल में सानिया 11वें स्थान पर हैं।

एटीपी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, युगल वर्ग में महेश भूपति सातवें स्थान पर हैं जबकि लिएंडर पेस आठवें स्थान पर बरकरार हैं। रोहन बोपन्ना 11वें स्थान पर हैं। टीम युगल रैंकिंग में भूपति और पेस की जोड़ी चौथे स्थान पर है। जबकि बोपन्ना और पाकिस्तान के एसाम उल हक कुरैशी की जोड़ी पांचवें स्थान पर है।

पुरुषों के एकल वर्ग में सर्बिया के नोवाक जोकोविक पहले स्थान पर बने हुए हैं जबकि स्पेन के राफेल नडाल दूसरे और स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर तीसरे स्थान पर हैं। महिला वर्ग में डेनमार्क की कैरोलीन वोजनियास्की शीर्ष पर बनी हुई हैं वहीं चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा दूसरे और बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका तीसरे स्थान पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें