DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दक्षिण की फिल्मों में नहीं लौटेंगी असिन

अभिनेत्री असिन थोट्टुमकल की फिलहाल दक्षिण की फिल्मों में लौटने की कोई योजना नहीं है। वह बॉलीवुड में बहुत सहज महसूस कर रही हैं और कहती हैं कि वह यह देखकर खुश हैं कि प्रौद्योगिकी व जागरूकता किस तरह इन दोनों फिल्मोद्योगों को एक-दूसरे के नजदीक ले आई हैं।

असिन ने कहा कि मैं यहां बॉलीवुड में बहुत सहजता के साथ काम कर रही हूं। अब मैं यहां की शैली व भाषा बेहतर ढंग से समझने लगी हूं। अब मैं अपनी फिल्मों के लिए खुद ही डबिंग करती हूं। ऐसा इसलिए है कि मेरी भाषा पहले से बेहतर हुई है। इसलिए यहां सब कुछ बढ़िया है।

असिन की अगली हिंदी फिल्म 'हाउसफुल 2' है, जो पांच अप्रैल को प्रदर्शित होगी। उन्होंने कहा कि मैं अब भी अपने तमिल व तेलुगू निर्माताओं के सम्पर्क में हूं। वे मेरी कमी महसूस कर रहे हैं, लेकिन मैं पहले वे फिल्में काफी कर चुकी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं हाल के समय में वहां कोई फिल्म करूंगी लेकिन उम्मीद करती हूं कि यदि कभी कोई अलग तरह की फिल्म मिली तो मैं वहां काम करूंगी।

असिन को 2011 में प्रदर्शित हुई मलयालम फिल्म 'प्रणयम' बेहद पसंद आई थी। इस पर उनका कहना है कि मुझे जो फिल्म बहुत पसंद आई वह 'प्रणयम' है। मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझे लगता है कि मुझे इस फिल्म में होना चाहिए था, लेकिन एक दर्शक के रूप में मैंने इस फिल्म का खूब आनंद लिया। यह मोहनलाल के अभिनय वाली एक परिपक्व प्रेम कहानी थी और उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है।

असिन ने 2008 में 'गजनी' से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। इसमें उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया था। वह सलमान खान व अजय देवगन के साथ भी काम कर चुकी हैं। अब 'हाउसफुल 2' में वह अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दक्षिण की फिल्मों में नहीं लौटेंगी असिन