DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शकीब, तमीम का विकेट रहा निर्णायक मोड़ :रहीम

महज दो रन से एशिया कप पर कब्जा करने से महरूम बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने इस हार के लिए तमीम इकबाल और शकीब अल हसन का आउट होना बताया। दोनों ने अर्धशतक बनाए।
    
भारत और श्रीलंका को हराकर फाइनल में पाकिस्तान को कड़ी चुनौती देकर गुरुवार को यहां बांग्लादेश ने हारकर भी क्रिकेट प्रेमियों का मन मोह लिया। बांग्लादेश के कप्तान रहीम ने मैच के बाद कहा कि टूर्नामेंट से पहले हमने काफी तैयारी की थी और टीम के खिलाड़ी योजनानुसार खेले। हमने अच्छा टूर्नामेंट खेला लेकिन शकीब और तमीक का विकेट गिरना आज रात का निर्णायक मोड़ साबित हुआ।
    
उन्होंने कहा कि विकेट धीमा था, रन तेजी से बनाना आसान नहीं था। तमीम और शकीब ने अच्छा खेला। हमने आखिरी ओवर में कुछ रन छोड़ दिए, वे निर्णायक रहे। मैन ऑफ द सीरीज शकीब अल हसन ने कहा कि अगर हम पूरे टूर्नामेंट पर गौर करें तो हमारा प्रदर्शन जबर्दस्त रहा। टीमवर्क जबर्दस्त था, दर्शकों का समर्थन भी काफी रहा। अगर दो रन और बन जाते तो हम जीत जाते। हमने सीरीज को सकारात्मक ढंग से लिया है और हम वहां से आगे बढ़ेंगे। 
    
मैन ऑफ द मैच शाहिद अफरीदी ने कहा कि बांग्लादेश ने वाकई अच्छा खेला। उन्होंने हमेशा चौंकाया। शकीब और नासिर को श्रेय जाता है। उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला। अपने खेल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने गेंदबाजी पर काफी ध्यान दिया। मैं अपनी तरह से बल्लेबाजी भी अच्छी करनी चाही। मैंने अपने खेल पर ध्यान दिया था। वाकई मैंने काफी मेहनत की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शकीब, तमीम का विकेट रहा निर्णायक मोड़ :रहीम