केजरीवाल का अनशन आठवें दिन जारी, स्वास्थ्य बिगड़ा - केजरीवाल का अनशन आठवें दिन जारी, स्वास्थ्य बिगड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल का अनशन आठवें दिन जारी, स्वास्थ्य बिगड़ा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बिजली और पानी के बढे़ हुए बिल के खिलाफ आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल का अनिश्चितकालीन अनशन शनिवार को आठवें दिन भी जारी रहा और इस दौरान उनकी सेहत और गिर गई।

आप के सूत्रों ने बताया कि बिजली और पानी के बढ़े बिल न देने की सविनय अवज्ञा की केजरीवाल की अपील का असर राजधानीवासियों पर बढ़ता जा रहा है और सुबह तक इस अभियान में शामिल होने वाले लोगों की संख्या पांच लाख 15 हजार के आंकडे़ को पार गई।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल की सेहत कल की तुलना में और अधिक गिर गई है। उल्लेखनीय है कि उनकी तबीयत कल से काफी बिगड़ गई। अनशन के सातवें दिन कल उनके शरीर में कीटोन का स्तर बढ़कर चार तक पहुंच गया था और उनके वजन में छह किलोग्राम तक की कमी आई है।

केजरीवाल के प्रति लोगों का समर्थन बढ़ता जा रहा। इस बीच आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर और जाने माने समाजसेवी अन्ना हजारे ने केजरीवाल से अनशन खत्म करने की अपील की है।

हजारे ने देर रात सुन्दरनगरी पहुंचकर केजरीवाल से अनशन तोड़ने की अपील करते हुए कहा कि देश में भ्रष्टाचार और गरीबी से छुटकारा दिलाने के लिए एक लंबी लड़ाई लड़नी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल का अनशन आठवें दिन जारी, स्वास्थ्य बिगड़ा