DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मोना डार्लिंग' नहीं बनना चाहती थी माही

निर्देशक अपूर्वा लाखिया इन दिनों फिल्म 'जंजीर' के रिमेक के लिए कलाकारों का चयन करने में व्यस्त हैं। उनका कहना है कि माही गिल फिल्म में मोना डार्लिंग के किरदार को लेकर उत्साहित नहीं थी।

लाखिया ने बताया कि हमने मोना डार्लिंग का किरदार माही गिल को दिया है, जिसे मूल फिल्म में बिंदू ने किया था। हालांकि माही यह किरदार नहीं करना चाहती थी। मैंने उन्हें समझाया था। बाद में उन्होंने मुझे संदेश भेजकर बताया कि वह यह किरदार करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का विश्वास है कि माही अपने किरदार को अगले स्तर पर ले जाएगी। वह बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है।

मूल फिल्म में खलनायक तेजा का किरदार अजीत ने निभाया था, जिसे रिमेक में प्रकाश राज कर रहे हैं। दक्षिणी फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा फिल्म में अमिताभ बच्चन की 'एंग्री यंग मैन' की भूमिका में नजर आएंगे।

लाखिया ने बताया कि मैं बहुत आभारी हूं कि प्रकाश राज और माही गिल मेरी फिल्म का हिस्सा हैं। मैं फिल्म के कलाकारों को लेकर बहुत उत्साहित हूं। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का नाम आज निर्धारित हो जाएगा। फिल्म की शूटिंग 13 मई से शुरू हो जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'मोना डार्लिंग' नहीं बनना चाहती थी माही