फोटो गैलरी

Hindi Newsटीम अन्ना का नया फंडा, अब निकाला 'अन्ना SMS कार्ड'

टीम अन्ना का नया फंडा, अब निकाला 'अन्ना SMS कार्ड'

अन्ना हजारे के नेतृत्व में भ्रष्टाचार निरोधक आंदोलन की पहुंच और अधिक लोगों तक बनाने के लिए टीम अन्ना ने एक SMS कार्ड पेश किया है जो इसके उपभोक्ताओं को पूरे वर्ष अभियान के बारे में जानकारी प्रदान...

टीम अन्ना का नया फंडा, अब निकाला 'अन्ना SMS कार्ड'
एजेंसीTue, 10 Apr 2012 10:12 AM
ऐप पर पढ़ें

अन्ना हजारे के नेतृत्व में भ्रष्टाचार निरोधक आंदोलन की पहुंच और अधिक लोगों तक बनाने के लिए टीम अन्ना ने एक SMS कार्ड पेश किया है जो इसके उपभोक्ताओं को पूरे वर्ष अभियान के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।
     
हजारे के सहयोगी दत्ता अवारी ने रालेगणसिद्धि में कहा कि हमने एक करोड़ कार्ड प्राप्त किये हैं तथा प्रत्येक कार्ड की कीमत 20 रुपये है। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता ये कार्ड लोगों में वितरित कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि एसएमएस कार्ड यह सुनिश्चित करेगा कि कार्डधारकों को हजारे के नेतृत्व वाले अभियान के बारे में पूरे एक वर्ष तक सूचना मुहैया कराई जाए।
     
उन्होंने कहा कि कार्ड इस्तेमाल करने वालों को स्क्रैच कार्ड का नम्बर 9223334545 पर एसएमएस करना होगा और उन्हें पूरे वर्ष हिंदी और अंग्रेजी भाषा में नियमित जानकारी मिलेगी।
     
अवारी ने कहा कि कार्ड दिल्ली और चेन्नई भेज दिये गए हैं जहां से उन्हें अन्य हिस्सों में बांटा जाएगा। उन्होंने कहा कि हम इन कार्डों को बेचकर या बांटकर कोई मुनाफा नहीं कमाएंगे। उन्होंने बताया कि रालेगणसिद्धि में कार्ड बांटने का काम गत सात अप्रैल को शुरू हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें