DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अन्ना इस साल सबसे ज्यादा खबरों में रहे: याहू इंडिया

ऐसा लगता है कि साइबर दुनिया में ग्लैमर पिछड़ रहा है और भ्रष्टाचार और राजनीति सबसे लोकप्रिय विषय हो गया है। सर्च इंजन याहू इंडिया पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे सबसे ज्यादा खबरों में रहे हैं।

याहू इंडिया द्वारा की गई समीक्षा के अनुसार, खबरों में रहने वालों की श्रेणी में 2011 में निश्चित रूप से अन्ना हजारे सबसे आगे रहे हैं। उनके बाद इस सूची में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का नंबर आता है।

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सर्च चार्ट में अन्ना हजारे ने कई सेलेब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया। भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान की वजह से हजारे सबसे आगे रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि सरकार को चुनौती तथा रामलीला मैदान पर 288 घंटे के उपवास के बाद वह निश्चित रूप से देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में अगुवा चेहरा बनकर उभरे हैं। जो अन्य हस्तियां खबरों में रही हैं, उनमें क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा, भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, टीम अन्ना की सदस्य किरण बेदी, अल कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन और कौन बनेगा करोड़पति के विजेता सुशील कुमार के अलावा फिल्म आयरन लेडी शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अन्ना इस साल सबसे ज्यादा खबरों में रहे: याहू इंडिया