फोटो गैलरी

Hindi Newsएक्शन में कुछ अलग करना चाहता हूं अनिल

एक्शन में कुछ अलग करना चाहता हूं : अनिल

अभिनेता अनिल कपूर को लगता है कि एक्शन उनके लिए नया नहीं है और उन्हें तो यहां तक लगता है कि उनके साथी कलाकार आज जो भी कर रहे हैं उसे वह काफी पहले कर चुके...

एक्शन में कुछ अलग करना चाहता हूं : अनिल
Tue, 24 Apr 2012 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता अनिल कपूर को लगता है कि एक्शन उनके लिए नया नहीं है और उन्हें तो यहां तक लगता है कि उनके साथी कलाकार आज जो भी कर रहे हैं उसे वह काफी पहले कर चुके हैं।
   
इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म 'तेज़' को लेकर अनिल काफी उत्साहित हैं, 52 वर्षीय अभिनेता कहते हैं कि वह बूढ़े होने से पहले इस विधा में कुछ नया करना चाहते हैं।
   
अनिल कहते हैं कि मैं समझता हूं कि यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, आप आज से दस साल पहले जो कर सकते थे आज नहीं कर सकते। समय, परिस्थिति और उम्र के साथ आपको बदलना पड़ता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं। आप वही करना चाहते हैं जो आपको जंचता है और जिसे करने में आप सक्षम होते हैं। दृश्यों के अनुसार खुद को ढ़ालने के लिए आपको कड़ी मेहनत भी करनी होती है। फिल्म 'तेज़' में बहुत सारे एक्शन दृश्य हैं जिनमें मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है।
   
अनिल कपूर फिल्म 'तेज़', 'शूटआउट एट वडाला' और 'रेस 2' के अलावा अमेरिकन टीवी सीरीज '24' के भारतीय संस्करण में भी दिखने वाले हैं।
   
अनिल कहते हैं कि इन सब के लिए मैं खुद को तैयार कर रहा हूं। मैं हमेशा ही 'तेज़ाब', 'रखवाला', 'किशन कन्हैया', 'लाडला', 'मेरी जंग' जैसी फिल्में करना पसंद करता हूं। इन फिल्मों में नाट्कीय एक्शन दृश्य हैं, जिसे आज कई अभिनेता 'सिंघम', 'वॉन्टेड' जैसी फिल्मों में दोहरा रहे हैं। मैंने इस तरह की कई फिल्में की हैं और वे सफल भी रहीं। अन्य अभिनेताओं के लिए इस तरह का एक्शन नया हो सकता है लेकिन मेरे लिए नहीं। मैं बस इन्हें अलग तरीके से करना चाहता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें