फोटो गैलरी

Hindi Newsमरे का फ्रेंच ओपन में खेलना संदिग्ध

मरे का फ्रेंच ओपन में खेलना संदिग्ध

ब्रिटेन के एंडी मरे पीठ दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं और उनका इस महीने के अंत में शुरु हो रहे साल के दूसरे ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन में खेलना संदिग्ध...

मरे का फ्रेंच ओपन में खेलना संदिग्ध
Fri, 17 May 2013 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

यूएस ओपन चैंपियन और विश्व के दूसरे नम्बर के खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे पीठ दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं और उनका इस महीने के अंत में शुरु हो रहे साल के दूसरे ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन में खेलना संदिग्ध है।
 
मरे गत बुधवार को अपने 26वें जन्मदिन का जश्न नहीं मना सके थे और उन्हें चोटिल होकर रोम मास्टर्स से रिटायर होना पड़ा थे। मरे स्पेन के मार्सेल ग्रेनोलर्स के खिलाफ दूसरे राउंड में पहला सेट 3-6 से हारने के बाद दूसरा सेट 7-6 से जीत चुके थे। लेकिन पीठ की चोट के कारण उन्हें मैच छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।
 
मरे ने दूसरे सेट के तीसरे गेम के बाद कोर्ट पर कुछ इलाज भी कराया लेकिन वह निर्णायक सेट में खेलने की स्थिति में नहीं रहे। उन्होंने कहा कि मैंने मैच इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं फिर कल खेलने की स्थिति में नहीं रहता।
 
ब्रिटिश खिलाड़ी ने कहा कि हमें पेरिस में खेलने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। अगर मैं पेरिस में खेला तो खुद मुझे आश्चर्य होगा। हमें योजना बनानी होगी और देखना होगा कि हम क्या कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम फीजियो से मिलने के बाद अगले कुछ दिनों में कुछ योजना बनाएंगे और फिर पेरिस में खेलने के बारे में कोई फैसला करेंगे। फ्रेंच ओपन 26 मई से शुरु हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें