DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय संस्कृति को जानना चाहते हैं सायमंड्स

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू सायमंड्स 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश करने जा रही नई हस्ती हैं। वह कहते हैं कि उन्हें भारतीय टेलीविजन पर दिखने का बेसब्री से इंतजार है और वह इसे भारतीय संस्कृति को समझने के अवसर के रूप में देख रहे हैं।

सायमंड्स ने बताया कि मैं भारतीय संस्कृति के सम्बंध में ज्यादा नहीं जानता। मैं इसे टुकड़ों में जानता हूं। उम्मीद करता हूं कि इसके सम्बंध में ज्यादा जान सकूंगा। सायमंड्स बुधवार को 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश करेंगे। वह मानते हैं कि इस घर में बहुत सी चुनौतियां होंगी लेकिन वह इन सब का सामना करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि मैदान पर अलग तरह की चुनौतियां होती हैं और घर में अलग तरह की चुनौतियां होंगी। मैं अभी आराम से हूं। मैं खुले दिमाग के साथ घर में जा रहा हूं और जैसी चुनौतियां आएंगी, उनका सामना करूंगा। मैंने कोई योजना नहीं बनाई है।

उन्होंने कहा कि मेरी कोई अपेक्षाएं नहीं है। मैं यहां दोस्त बनाने के लिए आया हूं। यह चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन साथ ही मजेदार भी होगा। मैं पूरे अनुभव का मजा लेना चाहता हूं। कलर्स चैनल पर प्रसारित शो 'बिग बॉस' में सायमंड्स दूसरी अंतर्राष्ट्रीय हस्ती होंगे। उनसे पहले भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन भी बिग बॉस के घर में प्रवेश कर चुकी हैं।

सायमंड्स 2008 में तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह पर उनके खिलाफ नस्लीय टिप्पणी करने के आरोप लगाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारतीय संस्कृति को जानना चाहते हैं सायमंड्स