टेस्ट जीत करेगी प्रेरित : रसेल - टेस्ट जीत करेगी प्रेरित : रसेल DA Image
13 दिसंबर, 2019|8:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्ट जीत करेगी प्रेरित : रसेल

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल का कहना है कि बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली पांच वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज जीतने के लिए टेस्ट सीरीज की जीत उनकी टीम को प्रेरित करेगी।

कैरेबियाई टीम हाल में बांग्लादेश के साथ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम करने में सफल रही थी। वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबला 30 नवंबर को खुलना में खेला जाएगा।

समाचार पत्र ‘द डेली स्टार’ के मुताबिक रसेल ने कहा कि टेस्ट सीरीज जीत हमें वनडे सीरीज जीतने को प्रेरित करेगी। हमें वनडे सीरीज़ में अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। हम शुरुआती या दोनों शुरुआती मुकाबले जीतकर लय हासिल कर तीसरे मुकाबले में जाना चाहेंगे। यह कठिन होगा, क्योंकि ढाका की परिस्थितियां और पिच अलग होगी।

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन चोट के कारण शुरुआती दो मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। शाकिब के नहीं खेलने के बारे में पूछने पर रसेल ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे लिए यह अच्छा मौका है। वह एक अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी हैं। एक अच्छे गेंदबाज के साथ एक अच्छे बल्लेबाज हैं। बांग्लादेशी टीम को गेंदबाजी और बल्लेबाजी में उनकी कमी खेलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेस्ट जीत करेगी प्रेरित : रसेल