फोटो गैलरी

Hindi Newsअमृत मंथन में डिंपल की जगह लेंगी अंकिता

अमृत मंथन में डिंपल की जगह लेंगी अंकिता

मनोरंजन चैनल ‘लाइफ ओके’ के धारावाहिक अमृत मंथन में डिंपल झांगियानी की जगह लेने वाली अंकिता शर्मा का कहना है कि काफी अच्छे किरदारों को करने के बाद वह नाकारात्मक किरदार करने को लेकर काफी उत्सुक...

अमृत मंथन में डिंपल की जगह लेंगी अंकिता
Sat, 07 Jul 2012 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मनोरंजन चैनल ‘लाइफ ओके’ के धारावाहिक अमृत मंथन में डिंपल झांगियानी की जगह लेने वाली अंकिता शर्मा का कहना है कि काफी अच्छे किरदारों को करने के बाद वह नाकारात्मक किरदार करने को लेकर काफी उत्सुक है।

अंकिता ने कहा कि मैं नाकारात्मक किरदार करना चाहूंगी। साकारात्मक किरदार एक जैसे होते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि नाकारात्मक किरदार करना एक चुनौती है और मैं इसे करना चाहूंगी।

इस धारावाहिक में निम्मी की एक दुर्घटना के बाद कॉस्मेटिक सजर्री होती है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बड़ी चुनौती है। यह बहुत कठिन है। धारावाहिक में लोग एक चेहरा देखने के आदि हो जाते हैं। लोग आपको किस तरह स्वीकारेंगे यह डर हमेशा बना रहता है।

अंकिता ने इससे पहले काफी अच्छे किरदार किए हैं लेकिन वह कहती हैं कि निम्मी का किरदार काफी अलग  है।

अंकिता ने कहा कि वह अपनी बहन पर काफी भरोसा करती है, वह यह कभी सोच भी नहीं सकती कि उसकी बहन उसे हानि पहुंचाएगी। लेकिन आज उसकी बहन की वजह से उसकी जिंदगी बदल गई है। एक इंसान के लिए उसका चेहरा बदल जाना बड़ी बात होती है। उसके साथ जो कुछ भी हुआ है उस वजह से अब वह बदल जाएगी।

वह पिछले कुछ दिनों से इसकी शूटिंग कर रही हैं और उन्हें सेट का माहौल पसंद आ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें