DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AMRI के 6 निदेशक गिरफ्तार, अस्पताल का लाइसेंस रद्द

एएमआरआई अस्पताल के अग्निकांड में 73 लोगों की मौत के बाद इस मामले में अस्पताल के 6 निदेशकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ गैर-जमानती धाराओं के तहत आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। अस्पताल का लाइसेंस भी रद्द कर दिया गया है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) दमयंती सेन ने कहा कि एएमआरआई अस्पताल के छह निदेशकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें एस. के. टोडी, आर. एस. गोयनका तथा रवि टोडी भी शामिल हैं। उन पर गैर-जमानती धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

एस. के. टोडी श्राशी समूह के अध्यक्ष हैं, जबकि आर. एस. गोयनका इमाकी समूह के अध्यक्ष हैं। उन्होंने 1996 में पश्चिम बंगाल सरकार के साथ मिलकर इस अस्पताल की स्थापना की थी। सेन ने बताया कि छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से केवल एस. के. टोडी ने पुलिस मुख्यालय में आत्मसमर्पण किया।

इस बीच, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि अस्पताल का लाइसेंस पहले ही रद्द किया जा चुका है। राहत कार्य समाप्त होने के बाद अस्पताल बंद कर दिया जाएगा। दुर्घटना की जांच के लिए सेन की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय समिति गठित की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AMRI के 6 निदेशक गिरफ्तार, अस्पताल का लाइसेंस रद्द