DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ के अनछुए पहलुओं पर बनेगी डॉक्यूमेन्टरी

निर्देशक सुजीत सरकार बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पर एक ऐसा डॉक्यूमेन्टरी फिल्म बना रहे हैं, जिसमें वह इस महान अभिनेता के जीवन से जुड़ी अनछुए पहलुओं को लोगों के सामने पेश करेंगे।

यह फिल्म निर्देशक के गुजरात दौरे पर आधारित अनुभवों से प्रेरित होगा। गुजरात दौरे के दौरान सरकार ने काफी समय अमिताभ के साथ बिताया। इस दौरान सिरकार ने गुजरात के ब्रैंड दूत के तौर पर अमिताभ के साथ पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 14 फिल्में बनाईं।

सरकार ने कहा कि 14 फिल्मों की शूटिंग के लिए मैंने और अमिताभ जी ने गुजरात के लगभग 25 शहरों और गावों का दौरा किया। मैं गुजरात के अतुलनीय सौंदर्य को देखकर हैरान था। मैं उन स्थानों को पहली बार देखा, जहां मैं कभी नहीं जा सका था।

यात्रा के दौरान मैंने महसूस किया कि मैं जिस इंसान के साथ इस यात्रा पर हूं, उसके बारे में लोग अभी भी काफी कुछ जानना चाहते हैं। अमिताभ जी की ऊर्जा असीम है। वह बिना रुके, बिना थके शूटिंग करते थे और इस दौरान वह हजारों लोगों को अपना प्रशंसक बनाते थे।

इस यात्रा के दौरान सरकार ने अमिताभ की इतनी फुटेज जुटा ली कि वह उन्हें जोड़कर एक शानदार डॉक्यूमेन्टरी फिल्म बना सकते हैं। इस डॉक्यूमेन्टरी में सरकार मुख्य तौर पर अमिताभ के मनोभावों को अनछुए पहलुओं पर प्रकाश डालेंगे।

इस दौरान अमिताभ ने अपनी डायरी लिखी और सरकार इस कोशिश में हैं कि उनके द्वारा लिए गए फुटेज अमिताभ की डायरी के शब्दों से मेल खा जाएं। इनमें से एक पल ऐसा भी है, जब निर्देशक के तौर पर वह अमिताभ को 300 फुट गहरे कुएं में उतारना चाहते थे लेकिन अमिताभ कुएं की पूरी दूरी नहीं नाप सके थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ के अनछुए पहलुओं पर बनेगी डॉक्यूमेन्टरी