DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यह सिर्फ नियमित चिकित्सा जांच थी : अमिताभ

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को अपने घर के बाहर मीडिया की भारी मौजूदगी देखकर चौंक गए। ट्विटर पर अमिताभ के सीटी स्कैन की सम्भावना जताए जाने के बाद मीडिया में उनका स्वास्थ्य जानने की बेकरारी थी।

अंधेरी ईस्ट स्थित सेवनहिल्स अस्पताल में अमिताभ का सीटी स्कैन होने की सम्भावना थी। इसी अस्पताल में दो महीने पहले उनकी सर्जरी हुई थी।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा कि मैं सुबह छह बजे अपने मेकअप आर्टिस्ट की भोजपुरी फिल्म की डबिंग के लिए गया था और मैंने देखा कि मीडिया की गाड़ियां व टीवी कैमरा मेरा पीछा कर रहे हैं, ऐसा क्यों।

उन्होंने कहा कि जब सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया के लोगों से पीछा करने की वजहें पूछीं तो उन्होंने सीटी स्कैन के सम्बंध में लिखे गए मेरे ट्विटर संदेश के बारे में बताया...इससे पता चलता है कि ट्विटर में कितनी ताकत है।

अमिताभ ने स्पष्ट किया कि वह नियमित जांच के लिए चिकित्सक के पास गए थे। उन्होंने लिखा कि मेरे घर के बाहर खड़े टीवी मीडियाकर्मियों व मीडिया की गाड़ियों को मैं बताना चाहता हूं कि वे तनाव में न आएं और कड़ी मेहनत न करें। यह कुछ नहीं था, यह सिर्फ एक नियमित चिकित्सा जांच थी।

अब अमिताभ को लगता है कि उन्हें ट्विटर के जरिए खुद से जुड़ी सूचनाएं देने में सावधानी बरतनी होगी। उन्होंने लिखा कि ट्विटर व ब्लॉग पर क्या लिखना है, इसे लेकर मुझे सावधान रहना होगा, इसके लिए मुझे पटकथा लेखकों की मदद लेनी होगी!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यह सिर्फ नियमित चिकित्सा जांच थी : अमिताभ