फोटो गैलरी

Hindi Newsमैंने फिल्मोद्योग कभी नहीं छोड़ा अमीषा

मैंने फिल्मोद्योग कभी नहीं छोड़ा : अमीषा

अभिनेत्री अमीषा पटेल का मानना है कि फिल्मों में वापसी जैसे शब्द उन तारिकाओं के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं जो शादी करने या मां बनने के बाद दोबारा फिल्में करती...

मैंने फिल्मोद्योग कभी नहीं छोड़ा : अमीषा
Sat, 02 Feb 2013 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री अमीषा पटेल का मानना है कि फिल्मों में वापसी जैसे शब्द उन तारिकाओं के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं जो शादी करने या मां बनने के बाद दोबारा फिल्में करती हैं। उनके मुताबिक उन्होंने कभी भी बॉलीवुड को नहीं छोड़ा और ‘रेस 2’ से उनकी वापसी नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि वापसी जैसी बातें उनके लिए होती हैं जो शादी कर चुकी हैं या जिनके बच्चे हो गए है उसके बाद वो वापसी की योजना बनाती हैं। मैंने कभी सिनेमा जगत को नहीं छोड़ा। मैं हमेशा से यहीं रही हूं। मेरी आखिरी फिल्म ‘चतुर सिंह 2 स्टार्स’ (2011) थी। फिल्म ने अच्छा व्यवसाय नहीं किया शायद इसलिए लोग इसके बारे में नहीं जानते।

अमीषा के मुताबिक बॉलीवुड में राजनीति काफी चलती है। उनकी फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बेहतरीन शुरुआत हुई थी लेकिन इसके लिए अभिनेता रितिक रोशन को सारी वाहवाही मिल गई। लेकिन इसके बावजूद वो घबराई नहीं।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से एक सकारात्मक सोच वाली इंसान रही हूं। मेरी ईमानदारी और मेरी सकारात्मक सोच मुझे औरों से अलग बनाती है। मैं किसी फिल्मी परिवार से नहीं आई हूं और कुल मिलाकर यह एक बाहरी इंसान के लिए नई दुनिया है।

अमीषा के मुताबिक वह फिल्म को पाने के लिए किसी तरह की राजनीति में नहीं पड़तीं।

उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी अभिनेत्री की फिल्म नहीं छीनी। किसी किरदार के लिए मुझसे फिल्में छीनी गईं। प्रत्येक दिन जब मैं खुद को आइने के सामने देखती हूं तो खुश होती हूं कि मैं एक साफ-सुथरे व्यक्तित्व की ईमानदार लड़की हूं।

अमीषा इन दिनों अपनी फिल्मों के निर्माण को लेकर भी व्यस्त हैं। उनकी एक फिल्म का निर्देशन डेविड धवन और दूसरी का प्रियदर्शन कर रहे हैं। अमीषा का कहना है कि उन्हें अपने करियर को लेकर कोई अफसोस नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें