DA Image
27 जनवरी, 2021|4:13|IST

अगली स्टोरी

अपने प्रदर्शन से खुश हूं: रायुडु

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले अंबाती रायुडु ने कहा कि उन्हें जिस मैच में भी खेलने का मौका मिलता है वह उसमें अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। रायुडु ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रा छूटे मैच में 87 रन की पारी खेली।

इस 27 वर्षीय बल्लेबाज से जब पूछा गया कि क्या वह राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के करीब हैं, उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैंने आज अच्छी पारी खेली। मुझे जिस मैच में भी खेलने का मौका मिलता है मैं उसमें अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। रायुडु ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत खुश हूं कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। अभी मैं जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा हूं उससे मैं खुश हूं।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अभी तक 80 प्रथम श्रेणी मैचों में 5183 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं केवल क्रीज पर समय बिताने पर ध्यान दे रहा हूं। मैंने रोबिन सिंह और बड़ौदा के वर्तमान कोच शरत कुमार के साथ अपने खेल पर काफी काम किया है। मैं अपने खेल से खुश हूं। रायुडु से पूछा गया कि क्या आज शतक नहीं बना पाने से वह निराश हैं, उन्होंने कहा कि नहीं। मेरे कहने का मतलब है कि जिंदगी यहीं समाप्त नहीं हो जाती। मैं आगे अधिक से अधिक शतक बनाऊंगा।
 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:अपने प्रदर्शन से खुश हूं: रायुडु