फोटो गैलरी

Hindi Newsअलका तोमर ने कुश्ती को अलविदा कहा

अलका तोमर ने कुश्ती को अलविदा कहा

भारत की शीर्ष महिला कुश्ती खिलाड़ियों में शामिल रही अलका तोमर ने लंदन ओलंपिक में खेलने का सपना पूरा नहीं होने के बाद सोमवार को रुस्तम ए जमां दारा सिंह कुश्ती स्टेडियम में संन्यास लेने की घोषणा...

अलका तोमर ने कुश्ती को अलविदा कहा
Tue, 15 May 2012 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की शीर्ष महिला कुश्ती खिलाड़ियों में शामिल रही अलका तोमर ने लंदन ओलंपिक में खेलने का सपना पूरा नहीं होने के बाद सोमवार को रुस्तम ए जमां दारा सिंह कुश्ती स्टेडियम में संन्यास लेने की घोषणा की।

राष्ट्रमंडल खेल 2010 में स्वर्ण पदक जीतने वाली अलका ने संवाददाताओं से कहा कि मेरा लंदन ओलंपिक में खेलने का सपना पूरा नहीं हुआ जिसका मुझे अफसोस है। अगर मुझे मौका मिलता तो यकीनन मेरा प्रदर्शन बेहतर होता। अलका ने कहा कि उन्होंने कुश्ती से भले ही संन्यास ले लिया हो लेकिन महिला कुश्ती के विकास के लिए वह हर संभव योगदान देती रहेंगी।

इस मौके पर अलका के कोच और चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुश्ती प्रशिक्षक डा जबर सिंह सोम ने इस खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि उसने कड़े परिश्रम से कुश्ती में नाम कमाया और इसके लिए उसे काफी संघर्ष करना पड़ा।

अलका ने इस मौके पर अपनी शादी की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका जीवनसाथी पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर है और बुलंदशहर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि 18 मई को उनकी सगाई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें