DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐक्शन हीरो के टैग के लिए नहीं है प्रतिस्पर्धा : अक्षय

फिल्म अभिनेता सलमान खान और अजय देवगन जैसे कलाकारों के ऐक्शन फिल्मों में काम करने के बीच, अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि ऐक्शन हीरो के टैग को लेकर कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।
   
हाल ही में सलमान खान 'वांटेड', 'दबंग' और 'बॉडीगार्ड' जैसी फिल्मों से एक ऐक्शन हीरो के तौर पर उभरे हैं। दूसरी तरफ अजय देवगन 'सिंघम' फिल्म में और जॉन अब्राहम ने 'फोर्स' फिल्म में अपनी ताकत से खलनायकों के छक्के छुड़ा दिए हैं।
   
यह पूछे जाने पर कि क्या सुपरस्टारों के बीच ऐक्शन हीरो के टैग को लेकर कोई लड़ाई जारी है सवाल के जबाव में अक्षय ने बताया कि मुझे नहीं लगता है कि ऐक्शन हीरो को लेकर किसी तरह की कोई लड़ाई है। हमलोग रेस के घोड़े नहीं हैं जो इसके लिए संघर्ष करें। लगभग 150 से अधिक फिल्में हरेक साल बनती हैं और हरेक अभिनेता तीन-चार फिल्में हर साल करता है।
   
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यहां पर हरेक अभिनेता को फिल्मों के लिए पर्याप्त राशि मिलती है ऐसे में उन्हें किसी भी उपनाम के लिए संघर्ष करने की जरूरत नहीं है। वर्ष 1990 में 44 वर्षीय अक्षय को खिलाड़ी सीरीज की ऐक्शन फिल्मों से लोकप्रियता हासिल हुई थी। बाद में वह कॉमेडी और मनोरंजक फिल्में करने लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐक्शन हीरो के टैग के लिए नहीं है प्रतिस्पर्धा : अक्षय