भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एंटनी के निवास के सामने प्रदर्शन किया - भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एंटनी के निवास के सामने प्रदर्शन किया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एंटनी के निवास के सामने प्रदर्शन किया

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एंटनी के निवास के सामने प्रदर्शन किया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने यहां रक्षा मंत्री के निवास के सामने प्रदर्शन किया और नियंत्रण रेखा के निकट पांच भारतीय सैनिकों की हत्या पर सरकार की ओर से कड़े जवाब की मांग की।

मोर्चा अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए और पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने जब 9 कृष्णा मार्ग स्थित एंटनी के निवास की तरफ बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने पानी की बौछारें मारी। पुलिस ने ठाकुर और मोर्चा के करीब 20 अन्य कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और उन्हें तुगलक रोड पुलिस थाने ले गई।

उधर, जम्मू से मिली रिपोर्ट के अनुसार पांच भारतीय सैनिकों की हत्या के खिलाफ आज वहां लोगों ने प्रदर्शन किया। जम्मू के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान का झंडा जलाया और उसके खिलाफ नारेबाजी की। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के 300 से अधिक कार्यकर्ताओं ने संप्रग सरकार के पुतले फूंके और पाकिस्तानी झंडा जलाया। पुंछ और राजौरी में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऐसा ही प्रदर्शन किया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एंटनी के निवास के सामने प्रदर्शन किया