फोटो गैलरी

Hindi Newsआक्सीजन के समान हैं व्यवसायिक फिल्में अजय देवगन

आक्सीजन के समान हैं व्यवसायिक फिल्में: अजय देवगन

अपनी हालिया फिल्म सत्याग्रह को दर्शकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया से प्रसन्न अभिनेता अजय देवगन का मानना है कि व्यवसायिक फिल्में स्टारडम हासिल करने में ऑक्सीजन का काम करती...

आक्सीजन के समान हैं व्यवसायिक फिल्में: अजय देवगन
Wed, 04 Sep 2013 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी हालिया फिल्म सत्याग्रह को दर्शकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया से प्रसन्न अभिनेता अजय देवगन का मानना है कि व्यवसायिक फिल्में स्टारडम हासिल करने में ऑक्सीजन का काम करती हैं, जबकि गैर व्यवसायिक फिल्में आपको अपनी अभिनय क्षमता प्रदर्शित करने का मौका देती हैं।

इस 44 वर्षीय अभिनेता सिंघम, सन ऑफ सरदार जैसी मसाला के अलावा सत्याग्रह, गंगाजल और जख्म जैसी गंभीर फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कहा कि जब कोई भी अदाकार गैर व्यवसायिक फिल्में करने को तैयार नहीं था, तब मैंने इसे करने का जोखिम उठाया। व्यवसायिक फिल्में आपकी स्टारडम के लिए ऑक्सीजन के समान हैं, जबकि सत्याग्रह जैसी फिल्में आपकी अभिनय के लिए ऑक्सीजन के समान हैं। मैं इन दोनों ही धाराओं का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं।

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म सत्याग्रह को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। हालांकि जिस तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं उससे अजय काफी खुश हैं। इस फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 44.19 करोड़ रुपये की कमाई की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें