DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की अगुवाई करेंगे सुनील छेत्री

एआईएफएफ के वर्ष के सर्वश्रेष्ठ फुटबालर सुनील छेत्री आठ मार्च से काठमांडो में आयोजित होने वाले एएफसी चैलेंज कप में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे। डिफेंडर सैयद रहीम नबी टूर्नामेंट के लिए टीम के उप कप्तान होंगे।
 
टीम की सोमवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया और भारतीय कोच सावियो मेडिरा ने इन दोनों को जिम्मेदारी सौंपे जाने के बाद कहा कि सुनील और नबी दोनों शानदार खिलाड़ी हैं। मेडिरा ने कहा कि दोनों सुनील और नबी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। अपने एकजुट प्रदर्शन और नेतृत्व क्षमता से टीम के सभी सदस्य उनका सम्मान करते हैं।
 
कोच ने कहा कि सुनील ने पिछले साल दिसंबर में सैफ चैम्पियनशिप में अच्छा प्रदर्शन किया था। सुनील काफी परिपक्व हो गया है। नबी ने भी भारत के लिए हाल के दिनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें क्लब स्तर पर कप्तानी का अनुभव है।
 
छेत्री कप्तान चुने जाने से काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतने महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में देश का प्रतिनिधित्व करना गर्व और बड़ी जिम्मेदारी का अहसास कराता है। मैं यह पद सौंपे जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं खिताब जीतकर टीम को एशियाई कप के लिए क्वालीफाई कराने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत की अगुवाई करेंगे सुनील छेत्री