DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ये है विज्ञापन की दुनिया का नया 'नवाब'

धमाकेदार 219 रन बनाकर वनडे क्रिकेट की रिकार्ड पुस्तिका में अपना नाम दर्ज कराने वाले वीरेंद्र सहवाग अब विज्ञापन की दुनिया के भी चहेते बन गए हैं और कंपनियां उन पर करीब दस करोड़ का दांव लगाने को तत्पर हैं।
   
सहवाग कम से कम चार या पांच विज्ञापन कर सकते हैं जिनसे उन्हें सालाना दस करोड़ रूपये की कमाई होगी। सहवाग हर विज्ञापन के लिये दो से ढाई करोड़ रूपये लेते हैं। खेल मार्केटिंग कंपनी पीएमजी के मुख्य संचालन अधिकारी डिसूजा ने बताया कि अगले दो महीने में हम चार से पांच नये ब्रांड के साथ करार करेंगे। सुनील गावस्कर की पीएमजी सहवाग के ब्रांड विज्ञापन करार देखती है।
    
डिसूजा ने कहा कि सहवाग ने शानदार वापसी की है और सारे आलोचकों को करारा जवाब दिया है। विभिन्न कंपनियों से पूछताछ पहले ही आ रही थी लेकिन अब उनकी रूचि और बढ गई है। सहवाग फिलहाल एडीडास, कार्बन मोबाइल, रायल चैलेंज, हीरो मोटरकोर्प और ईमामी झंडू बाम जैसे करीब दस ब्रांड का विज्ञापन करते हैं। सूत्रों के अनुसार वह हर विज्ञापन के लिये दो से ढाई करोड़ रूपये लेते हैं।
    
यह पूछने पर कि नये रिकार्ड के बाद क्या सहवाग की फीस बढ जायेगी, डिसूजा ने कहा कि सभी करार लंबे समय के लिये हैं और एक घटना के बाद फीस नहीं बढती। यह जरूर है कि कल के प्रदर्शन के बाद सभी ब्रांड का उन पर भरोसा और बढ जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ये है विज्ञापन की दुनिया का नया 'नवाब'