DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडमिशन अलर्ट

एक्सएलआरआई
कोर्स:
1. एक वर्षीय जनरल मैनेजमेंट प्रोग्राम (जीएमपी), 2. दो वर्षीय पोस्ट ग्रेजुएट बिजनेस मैनेजमेंट (बीएम), 3. दो वर्षीय पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम इन ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट, 4. चार वर्षीय फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट।

योग्यता: जो उम्मीदवार एक वर्षीय जनरल मैनेजमेंट प्रोग्राम में आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी डिसिप्लिन में बैचलर्स डिग्री प्राप्त होना जरूरी है। उम्मीदवार को ग्रेजुएशन के बाद किसी सरकारी, गैर सरकारी, प्राइवेट या पब्लिक सेक्टर में कम से कम पांच वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार आठ जनवरी 2012 को आयोजित होने वाली एक्सएटी 2012 परीक्षा के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं या वेलिड जीमैट स्कोर (जनवरी 2009 से दिसंबर 2011 के बीच हासिल स्कोर) के माध्यम से। जो उम्मीदवार व्यक्तिगत रूप से साक्षात्कार के लिए उपस्थित नहीं हो सकते, उन्हें एक्सएलआरआई ऑनलाइन साक्षात्कार की सुविधा दे देगी।

जैट के माध्यम से आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को पहले संस्थान की वेबसाइट  www.xatonline.net.in पर खुद को रजिस्टर करवाना होगा और फिर बाकी का प्रोसेस पूरा करना होगा। संस्थान के अकादमिक प्रोग्राम्स में आवेदन करने के लिए www.xlri.edu पर खुद को रजिस्टर करवाना होगा और फिर बाकी का प्रोसेस पूरा करना होगा।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31 दिसंबर 2011

एसेट ट्रेनिंग एंड रिसर्च इंस्टीटय़ूट
कोर्स: 1. मास्टर डिप्लोमा इन इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, 2. डिप्लोमा इन कंप्यूटर एच/डब्ल्यू टेक्नोलॉजी विद एडवांस नेटवर्किंग, 3. सर्टिफिकेट इन कंप्यूटर/आईटी, 4. डिप्लोमा इन रोबोटिक्स टेक्नोलॉजी।

योग्यता: कोर्स एक व चार के लिए ग्रेजुएट व अंडर ग्रेजुएट तथा कोर्स दो व तीन के लिए 12वीं।

आवेदन कैसे करें: आवेदन पत्र संस्थान से निशुल्क प्राप्त किया जा सकता है। डाक से मंगवाने के लिए 100 रुपए का भुगतान डीडी के माध्यम से करना होगा।
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 20 दिसंबर 2011
वेबसाइट: www.a-set.net

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एडमिशन अलर्ट