फोटो गैलरी

Hindi Newsअध्ययन ने साजिद खान का आभार माना

अध्ययन ने साजिद खान का आभार माना

अध्ययन सुमन ‘हिम्मतवाला’ की रीमेक में उस भूमिका में नजर आएंगे जो शक्ति कपूर ने निभाई थी और इस किरदार के लिए उन्हें चुनने के लिए वह साजिद खान के आभारी...

अध्ययन ने साजिद खान का आभार माना
Fri, 04 Jan 2013 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अध्ययन सुमन ‘हिम्मतवाला’ की रीमेक में उस भूमिका में नजर आएंगे जो शक्ति कपूर ने निभाई थी और इस किरदार के लिए उन्हें चुनने के लिए वह साजिद खान के आभारी हैं।

अध्ययन ने बुधवार को एक मुलाकात में कहा कि ये छोटी नहीं, बड़ी भूमिका है। 'हिम्मतवाला' मेरे लिए एक बड़ा ब्रेक है क्योंकि ये अजय देवगन, तमन्ना और साजिद खान की फिल्म है। लेकिन मैं साजिद सर का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इतनी बड़ी फिल्म में मुझे इतना बड़ा रोल दिया जो शक्ति कपूर ने किया था। मैं आशा करता हूं कि लोग मुझे इस भूमिका में पसंद करेंगे।

1983 की हिट फिल्म हिम्मतवाला में शक्ति कपूर ने शक्ति गोपालदास वाला निगेटिव रोल किया था।

अध्ययन अपने पिता शेखर सुमन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हार्टलेस’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। शेखर सुमन की बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है जो एक मेडिकल थ्रिलर है। अध्ययन का दावा है कि ये अपने आप में एक अलग किस्म की फिल्म होगी।

उन्होंने कहा कि 'हार्टलेस’ जैसी फिल्म लोगों ने देखी नही है और मेरा दावा है कि ये भारत का पहला मेडिकल थ्रिलर होगा। अध्ययन ने बताया कि ये फिल्म 90 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। अध्ययन की फिल्म ‘देहरादून डायरी’ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है जिसमें रागिनी नंदवानी और रोहित बक्शी भी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें