फोटो गैलरी

Hindi News‘ब्ल्यू माउंटेन’ से होगी ग्रेसी की जोरदार वापसी

‘ब्ल्यू माउंटेन’ से होगी ग्रेसी की जोरदार वापसी

‘लगान’ और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी अभिनेत्री ग्रेसी सिंह अब लम्बे समय बाद ‘ब्ल्यू माउंटेन’ फिल्म से दोबारा वापसी करने जा रही...

‘ब्ल्यू माउंटेन’ से होगी ग्रेसी की जोरदार वापसी
Sun, 12 May 2013 10:30 AM
ऐप पर पढ़ें

‘लगान’ और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी अभिनेत्री ग्रेसी सिंह अब लम्बे समय बाद ‘ब्ल्यू माउंटेन’ फिल्म से दोबारा वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में ग्रेसी के अलावा राजपाल यादव और अरुण शौरी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ‘ब्ल्यू माउंटेन’ के निर्माता राजेश जैन से बातचीत में कहा कि फिल्म की शूटिंग मुंबई, शिमला और आगरा में हो चुकी है। अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

जैन के मुताबिक फिल्म ‘ब्ल्यू माउंटेन’ एक पारिवारिक और सामाजिक फिल्म है और मूल रूप से यह बच्चों पर आधारित है। फिल्म के माध्यम से यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि बच्चों की इच्छा पर मां-बाप को अपनी इच्छा नहीं थोपनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि यह फिल्म सा रे गा मा प्रोग्राम से प्रेरित है और इस कार्यक्रम का एक प्रतिभागी रहा यथार्थ इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहा है। फिल्म जुलाई तक प्रदर्शित होगी।

फिल्म निर्माता ने बताया कि शिमला में इस फिल्म की शूटिंग करीब 45 दिनों तक चली, जिसमें पांच डिग्री सेल्सियस तापमान में भी राजपाल यादव ने अपने कपड़े उतारकर शॉट्स दिए।

फिल्म ‘ब्ल्यू माउंटेन’ के निर्देशक सुमन गांगुली हैं और गीत श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और कैलाश खेर ने गाए हैं। राजेश जैन कश्मीर समस्या पर आधारित आई. एम. जैसी महत्वपूर्ण फिल्में बना चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें