DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेरक महिलाओं में शीर्ष पर दिव्या

सैवी पत्रिका के नए अंक में प्रकाशित 11 हस्तियों की प्रेरणादायक कहानियों में अभिनेत्री दिव्या दत्ता पर लिखे गए लेख को शीर्ष स्थान मिला है। ये सच्ची प्रेरणदायक कहानियां पत्रिका के ‘आय विलीव कलैक्टर्स अंक’ में आती हैं।

35 वर्षीय दिव्या ने पत्रिका के इस अंक को जारी करते हुए कहा कि भारत एक पुरुष प्रधान देश है। हमारी फिल्में और समाज भी पुरुष प्रधान है और रहेंगी लेकिन इसकी बुनियाद हमेशा महिलाएं रहेंगी क्योंकि वह इन्हें शक्ति देती हैं।

दिव्या ने कहा कि आज महिलाएं काम करती हैं, और घर भी चलाती हैं। वह आपके पीछे सबसे खूबसूरत और शक्तिशाली ताकत हैं। अगर आपके साथ आपके जीवन में कोई अनहोनी हो जाए और आप पत्रिका में किसी की कहानी पढ़ें तो उससे प्रेरणा मिलती है कि अगर वह कर सकती है तो मैं भी कर सकती हूं।

इस फेहरिस्त में शर्मिला टैगोर, विद्या बालन, सारिका, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, दिवंगत मॉडल और नर्तकी प्रोतिमा बेदी भी हैं।

दिव्या ने 1994 में ‘इश्क में जीना इश्क में मरना’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में दिव्या ‘स्पेशल 26’ और ‘जिला गाजियाबाद’ में दिखाई दी थी और उनकी आगामी फिल्में ‘लुटेरा’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेरक महिलाओं में शीर्ष पर दिव्या