फोटो गैलरी

Hindi Newsखुद को अच्छे अभिनेताओं में से एक मानते हैं सैफ

खुद को अच्छे अभिनेताओं में से एक मानते हैं सैफ

अपने शुरूआती फिल्मी सफर में मिली असफलताओं को अभिनेता सैफ अली खान अब काफी पीछे छोड़ चुके हैं और वह अब अपने करियर को लेकर खुश...

खुद को अच्छे अभिनेताओं में से एक मानते हैं सैफ
Thu, 09 May 2013 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने शुरूआती फिल्मी सफर में मिली असफलताओं को अभिनेता सैफ अली खान अब काफी पीछे छोड़ चुके हैं और वह अब अपने करियर को लेकर खुश हैं। साथ ही वह खुद को बॉलीवुड के अच्छे अभिनेताओं में से एक मानते हैं।
   
सैफ ने 1992 में आयी फिल्म 'परंपरा' से फिल्म जगत में पदार्पण किया था। इसके बाद उन्होंने कई असफल फिल्मों में काम किया लेकिन 2001 में आयी फरहान अख्तर की फिल्म दिल चाहता है ने उनके करियर को एक नई राह दी और तब से सैफ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
   
42 वर्षीय अभिनेता ने इसके बाद 'एक हसीना थी', 'हम तुम', 'ओंकारा' और 'बीइंग सायरस' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से समीक्षकों की वाहवाही बटोरी।
   
पिछले साल अक्टूबर में अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाने वाले सैफ इस समय अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी भी चला रहे हैं। उनका कहना है कि वह बॉलीवुड में अपनी स्थिति से अब खुश हैं।
   
सैफ ने कहा कि मैं अपनी क्षमता को लेकर अब अधिक आश्वस्त हूं और खुद को आत्मविश्वास से भरा महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि मुझे जिस तरह के किरदार दिए जाते हैं उन्हें निभाने में मैं सक्षम हूं। मुझे लगता है कि मैं बॉलीवुड के बेहतर अभिनेताओं में से एक हूं लेकिन इसे लेकर मैं नम्र हूं। मैं घमंडी नहीं हूं। मैं सीख रहा हूं और मुझे अभी लंबी दूरी तय करनी है।

सैफ का मानना है कि वह पिछले कुछ सालों में एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में अपनी छवि बनाने में सफल रहे हैं। करीना के साथ अपने प्रेम संबंधों को लेकर जबरदस्त चर्चा में रहे सैफ शादी के बाद अब राहत की सांस ले रहे हैं।
   
उन्होंने कहा कि ऊपर वाले का शुक्र है। मैं अब राहत महसूस करता हूं। अब हम सभी अपने काम पर ध्यान दे सकते हैं। इंसान को उसके काम की वजह से जाना जाना चाहिए ना कि उसके व्यक्तिगत जीवन की वजह से।

सैफ अब अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'गो गोवा गॉन' में नजर आएंगे। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इसे राज निदीमोरू और कृष्णा डीके ने निर्देशित किया है।
   
सैफ इस निर्देशक जोड़ी की एक और फिल्म में काम कर रहे हैं। राज और कृष्णा इससे पहले शोर इन दि सिटी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें