DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिषेक करेंगे ‘लंदन एशियन फिल्म महोत्सव’ का शुभारंभ

अभिनेता अभिषेक बच्चन शुक्रवार को ब्रिटिश हास्य अभिनेत्री और लेखिका मीरा स्याल के साथ ‘लंदन एशियन फिल्म महोत्सव’ का शुभारंभ करेंगे। इस नौ दिवसीय महोत्सव का आयोजन ‘टंग्स ऑन फायर’ द्वारा किया जा रहा है। साथ ही इस अवधि के दौरान पूरे लंदन में कई स्थानों पर फिल्में भी प्रदर्शित की जाएंगी।

महोत्सव की वेबसाइट पर आए एक बयान के अनुसार, ‘अभिषेक बच्चन 16 मार्च को महोत्सव का शुभारंभ करने के लिए लंदन की यात्रा करेंगे। हम बहुत उत्साहित हैं। अभिषेक और मीरा स्याल साउथबैंक स्थित ब्रिटिश फिल्म संस्थान (बीएफआई) में दीप प्रजवलित कर महोत्सव की शुरुआत करेंगे।’

इसके अलावा अभिषेक के प्रारंभिक पत्रकार सम्मेलन में भी शामिल होने की सम्भावना है। साथ ही वह महोत्सव की पहली फिल्म ‘माइकल’ के शुभारंभ के अवसर पर भी उपस्थित रहेंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में हैं। इस दौरान 18 मार्च को विवादित पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ भी प्रदर्शित की जाएगी।

महोत्सव के दौरान बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली 22 मार्च को वेस्टमिंस्टेर विश्वविद्यालय में नरगिस दत्त पर व्याख्यान देंगे और अपनी बहुप्रशंसित फिल्में ‘ब्लैक’ और ‘गुजारिश’ का प्रदर्शन करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिषेक करेंगे ‘लंदन एशियन फिल्म महोत्सव’ का शुभारंभ