DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'आराध्या' है बेटी बी का नया नाम

बच्चन परिवार की नवीनतम सदस्य बेटी बी यानि अभिषेक, ऐश्वर्या की बेटी के नाम को लेकर मीडिया, सोशल नेटवर्किंग साइटों और प्रशंसकों के बीच चर्चाएं गर्म हो गयी हैं। ये चर्चाएं बेटी बी का नाम आराध्या रखने को लेकर आयी खबरों के बाद शुरू हुईं।
   
ट्विटर पर बॉलीवुड स्टार जोड़ी की इस बेटी के नाम को लेकर अफवाहें आने के बाद चर्चाएं शुरू हो गयीं। गुरुवार को ये खबर आयी कि जन्म के चार महीनों के बाद बेटी बी को आखिरकार एक नया नाम आराध्या मिल ही गया। लेकिन अभी तक अटकलें चल ही रही हैं क्योंकि ना तो अमिताभ बच्चन ने और ना ही उनके परिवार ने इसकी पष्टि की है, ना ही इसका खंडन किया है।
   
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि भारत में इस समय दो ही चीजें छायी हैं एक रेल बजट और दूसरा आराध्या बच्चन, आखिरकार बच्ची को एक नाम मिल ही गया। एक दूसरे यूजर ने लिखा, बच्चन परिवार ने बच्ची का सही नाम रखा है। उसके नाम में 'एए' होगा जिससे वर्णमालाओं की अधिकतर सूचियों में उसका नाम सबसे ऊपर आएगा।
   
एक अन्य यूजर ने लिखा कि आराध्या सबसे पहले क्या सीखेगी: 'केबीसी या एबीसी'। बेटी बी का नाम अभी तय हुआ हो या ना हो लेकिन यह तय है कि खबरें उसका पीछा नहीं छोड़ने वालीं। ऐश्वर्या के गर्भवती होने की खबर आने के बाद से शुरू हुई ये खबरें बेटी बी के नामाकरण तक जारी हैं। जब ऐश्वर्या गर्भवती थी, तब उन्हें बेटा होगा या बेटी, इसे लेकर तमाम खबरें आती रहीं। जब बेटी बी का जन्म हुआ तब उसकी तस्वीर इंटरनेट पर जारी होने की खबर आयी।
   
इसके बाद खबर आयी कि यह स्टार जोड़ी अमेरिकी टीवी शो होस्ट ओप्रा विन्फ्रे के कार्यक्रम में अपनी बेटी की तस्वीर जारी करेगा और तभी उसका नाम भी बताया जाएगा। बेटी बी के नाम को लेकर लगातार खबरें आती रहीं। कभी उसका नाम आलिया तो कभी अभिलाषा बताया गया। लेकिन अभिषेक ने इन खबरों का खंडन किया और इन्हें गलत बताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'आराध्या' है बेटी बी का नया नाम