DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नूपुर तलवार पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, शुक्रवार को होगी सुनवाई

आरुषि और हेमराज हत्याकांड के सिलसिले में गिरफ्तार होने की आशंकाओं के बीच डॉक्टर नूपुर तलवार ने गुरुवार को उच्चतम न्यायालय से निचली अदालत द्वारा उनके खिलाफ जारी गैरजमानती वारंट पर रोक लगाने का अनुरोध किया।

नूपुर ने कहा कि वह भगोड़ा नहीं हैं और शुक्रवार को शीर्ष न्यायालय के समक्ष पेश होंगी। गाजियाबाद की एक अदालत की ओर से कल नूपुर के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद सीबीआई ने नूपुर को गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे।

तत्काल सुनवाई का अनुरोध करते हुए नूपुर के वकील ने कहा कि वह अदालत से भाग नहीं रही हैं लेकिन न्यायमूर्ति एके पटनायक और न्यायमूर्ति स्वतंत्र कुमार की खंडपीठ ने उनकी याचिका पर आज सुनवाई से इंकार करते हुए कहा कि इस पर कल सुनवाई होगी।

नूपुर की ओर से पेश वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने इस मामले में तत्काल सुनवाई का अनुरोध करते हुए कहा कि वह भगोड़ी नहीं हैं और न्याय से भाग नहीं रही हैं। हालांकि पीठ ने कहा कि यह याचिका आज सूचीबद्ध नहीं है और इस पर कल सुनवाई होगी।

पीठ ने कहा कि हम इसे कल देखेंगे। नूपुर तलवार निचली अदालत द्वारा कल जारी किये गये गैरजमानती वारंट और इलाहाबाद उच्च न्यायालय के नौ अप्रैल के एक आदेश के खिलाफ उच्चतम न्यायालय पहुंची हैं। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अपने पिछले आदेश पर रोक लगाते हुए गाजियाबाद की सीबीआई अदालत से नूपुर की ओर से दायर किसी भी जमानत याचिका पर जल्दी कोई फैसला करने के लिए कहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नूपुर तलवार पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, शुक्रवार को होगी सुनवाई