फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवराज को अस्पताल से मिली छुट्टी, स्वदेश लौटने को बेकरार

युवराज को अस्पताल से मिली छुट्टी, स्वदेश लौटने को बेकरार

जर्म सैल कैंसर से जूझ रहे भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को कीमोथैरेपी का तीसरा और अंतिम चरण पूरा होने पर बोस्टन (अमेरिका) में अस्पताल से रविवार को छुट्टी मिल...

युवराज को अस्पताल से मिली छुट्टी, स्वदेश लौटने को बेकरार
Sun, 18 Mar 2012 10:52 AM
ऐप पर पढ़ें

जर्म सैल कैंसर से जूझ रहे भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को कीमोथैरेपी का तीसरा और अंतिम चरण पूरा होने पर बोस्टन (अमेरिका) में अस्पताल से रविवार को छुट्टी मिल गई।

युवराज ने टि्वटर पर लिखा कि तीसरा कीमो चरण पूरा हो चुका है, अस्पताल से वापस आ गया हूं और अब मैं आजाद हूं। बीमारी से उबरने का रास्ता अब शुरू होता है। स्वदेश लौटने के लिए बेकरार हूं।

उन्होंने कहा कि मैं तहेदिल से आप सभी को प्यार और प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे विश्वास है कि दुआओं ने डॉक्टरों के इलाज के साथ मिलकर काम किया।

डॉक्टरों के मुताबिक, पिछले महीने से बोस्टन में मौजूद युवराज के मई के पहले सप्ताह तक मैदान पर लौटने की उम्मीद है। इस 30 वर्षीय बल्लेबाज के सिर के बाल कैंसर के उपचार में इस्तेमाल होने वाली दवाओं के कारण गिर गए हैं।

उधर, युवराज ने सचिन तेंदुलकर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके 100वें शतक के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि सचिन अपनी पीढी के मास्टर हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ नवंबर में घरेलू पिचों पर दो टेस्ट मैचों के बाद से युवराज ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें