DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे टेस्ट से बाहर हुए साउदी

दक्षिण अफ्रीका के साथ गुरुवार से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज टिम साउदी को न्यूजीलैंड की टीम से बाहर कर दिया गया है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा था।

डुनेडिन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में साउदी विकेट के लिए तरसते रहे। उन्होंने इस मैच में कुल 140 रन लुटाए, लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ। साउदी अब घरेलू क्रिकेट (प्लंकेत शील्ड) का रुख करेंगे जहां वह अपनी तकनीक और फॉर्म पर काम करेंगे।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम में मार्क गिलेस्पी और ब्रेंट आर्नेल को बरकरार रखा गया है। ये खिलाड़ी पहले टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम के भी हिस्सा थे लेकिन उन्हें अंतिम 12 में जगह नहीं मिली थी।

वेबसाइट 'ईएसपीएन क्रिक इंफो डॉट कॉम' ने न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय चयन प्रबंधक किम लिटिलजॉन के हवाले से लिखा है, ''साउदी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। वह एक प्रतिभावान तेज गेंदबाज हैं। हमें विश्वास है कि वह घरेलू मैचों में खेलकर टेस्ट टीम में आने की कोशिश करेंगे।''

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है : रॉस टेलर (कप्तान), ब्रेंट आर्नेल, ट्रेंट बॉल्ट, डग ब्रासवेल, एंड्रयू एलिस, मार्क गिलेस्पी, मार्टिन गुपटिल, क्रिस मार्टिन, ब्रेंडन मैक्कलम, तरुण नेथूला, रॉब निकोल, क्रूगर वैन वेक, डेनियल विटोरी और केन विलियम्सन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरे टेस्ट से बाहर हुए साउदी