फोटो गैलरी

Hindi Newsहमारी एकता तोड़ने की कोशिश कर रही है सरकार

हमारी एकता तोड़ने की कोशिश कर रही है सरकार

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शुक्रवार को एक बार फिर सरकार पर आरोप लगाया कि वह टीम अन्ना की एकता को तोड़ने की कोशिश कर रही...

हमारी एकता तोड़ने की कोशिश कर रही है सरकार
Fri, 27 Jul 2012 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शुक्रवार को एक बार फिर सरकार पर आरोप लगाया कि वह टीम अन्ना की एकता को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

अन्ना ने कहा कि वी नारायणसामी ने मुझे एक पत्र लिखा और उसे मेरी टीम को दे दिया ताकि वे यह महसूस करें कि अन्ना सरकार से बातचीत कर रहे हैं। वे हमें तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

अन्ना ने कहा कि इस आंदोलन में हिस्सा लेने से मुझे रोकने की उनकी यह साजिश थी। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री नारायणसामी ने हालांकि अन्ना के इस आरोप के जवाब में कहा कि उन्होंने केवल हजारे के पत्र के जवाब में पत्र लिखा था।

नारायणसामी ने टीम अन्ना द्वारा जंतर-मंतर पर किए जा रहे अनशन को देश की जनता को मूर्ख बनाने की एक कोशिश करार दिया। नारायणसामी ने कहा कि राजनीतिक दल शुरू करने की उनकी घोषणा के बाद उनके इरादे बेनकाब हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह अच्छा हुआ कि उन्होंने आज (शुक्रवार) खुलकर यह बात कही कि वे एक राजनीतक पार्टी बना रहे हैं। उनके इरादे बेनकाब हो गए हैं। नारायणसामी ने कहा कि हमने अपने वादे के मुताबिक लोकपाल विधेयक पेश किया, यह फिलहाल संसद की स्थायी समिति के पास है। हमने कई कदम उठाए। इसके बावजूद वे विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, क्योंकि उनके पास एक एजेंडा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें