DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्शन फिल्म में काम करेंगे श्रेयस तलपड़े

फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े एक्शन फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं और अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह जल्द ही छात्र राजनीति पर आधारित एक एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे।

श्रेयस ने कहा कि असल में आप अमिताभ बच्चन की फिल्में और मसाला फिल्में देख कर बड़े हुए हैं, जिनमें सभी मसाले जैसे ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी एक साथ मिल जाता है। ऐसे में एक अभिनेता के तौर पर मैं कहीं न न कहीं ऐसी फिल्म में काम करने की इच्छा रखता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं एक्शन फिल्में इसलिए नहीं करना चाहता क्योंकि सलमान खान या शाहरुख खान ऐसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। 36 वर्षीय अभिनेता से एक एक्शन फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया गया और उन्हें अपना शारीरिक सौष्ठव ठीक करने और डील-डाल बनाने के लिए कहा गया।

श्रेयस ने बताया कि एक फिल्म है जिसके लिए हम लोग काम कर रहे थे। फिल्म की कहानी लखनउ की है और यह एक एक्शन फिल्म से कुछ अधिक है। इसमें राजनीति है, विश्वविद्यालय में और अन्य जगह एक्शन है फिल्म की तरह सभी मसाले मौजूद हैं। मेरे निर्देशक चाहते हैं कि मेरा शारीरिक सौष्ठव बढ़िया दिखे इसके लिए मैंने मेहनत करनी शुरू कर दी है।

इस फिल्म के बारे में अभी बात करना थोड़ा जल्दीबाजी होगी। दुर्भाग्यवश इस अनाम फिल्म का काम अभी मुल्तवी कर दिया गया है। श्रेयस ने कहा कि यह फिल्म रूक गयी है। फिल्म के शुरू होने में कुछ समय लगेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्शन फिल्म में काम करेंगे श्रेयस तलपड़े