DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिग्विजय ने मुख्यमंत्री शिवराज को कहा डरपोक

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्हें यह दावा करने में जरा भी संकोच नहीं है कि शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के इतिहास में सब से ज्यादा डरपोक मुख्यमंत्री साबित हुए हैं।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उनका यह मत इसलिए बना है क्योंकि चौहान को मुख्यमंत्री बने पांच साल से भी ज्यादा समय हो गया है लेकिन आज तक उन्होंने एक भी अधिकारिक पत्रकार वार्ता को संबोधित नहीं किया है।

सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात से हैरानी इसलिए है क्योंकि चौहान के पहले मध्यप्रदेश में जितने भी मुख्यमंत्री हुए उन सब ने हमेशा कई बार पत्रकार वार्ताएं करवाईं। उन्होंने स्पष्ट किया कि आधिकारिक संवाददाता सम्मेलन राज्य सचिवालय में होता है।

उन्होंने कहा कि वे स्वयं भी दस साल तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं और यह बात सब को पता है कि उनके कार्यकाल में वे नियमित एप से पत्रकार वार्ता को संबोधित करते थे और मीडिया की ओर से आये किसी भी सवाल का बेझिझक जवाब दिया करते थे।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि चौहान का इस तरह मीडिया से दूर रहना इसलिये भी कई सवाल पैदा करता है क्योंकि पहले के मुख्यमंत्रियों की तुलना में उन्होंने सब से ज्यादा बड़े-बड़े वादे मध्यप्रदेश की तरक्की को लेकर किये थे।

सिंह ने कहा कि अगर चौहान सचमुच मध्यप्रदेश के लिए बहुत ही अच्छा काम कर रहे है और वे वाकई एक स्वर्णिम मध्यप्रदेश के लिए कार्यरत है तो उन्हें मीडिया से डरने की जरा भी जरूरत नहीं है। सिंह ने आरोप लगाया कि यह तो सबको पता है कि चौहान के निवास पर इस वक्त तीन नोट गिनने की मशीनें लगी हुई हैं और यह जाहिर है कि इन्हें सिर्फ मुख्यमंत्री की तनख्वाह गिनने के लिए नहीं रखा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिग्विजय ने मुख्यमंत्री शिवराज को कहा डरपोक